अभ्यार्थी को फोटो सत्यापन अन्य आवश्यक प्रबिस्टीयां,एवं आवेदक और अभिभावक के हस्ताक्षर का सत्यापन अनिवार्य

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 
 हमीरपुर:-जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी के प्राचार्य जी0एस0तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला हमीरपुर के निशुल्क आवासीय विद्यालय में कक्षा छठी के प्रवेश हेतू 2019 की चयन परीक्षा  06 अप्रैल 2019 को जिला हमीरपुर के प्रत्येक खण्ड स्तर पर आयोजित की जाएगी।
         आवेदन पत्र केवल ऑनलाइन माध्यम से ही भरे जा सकते हैं। प्रवेश परीक्षा हेतू जिला के किसी भी सरकारी एवं मान्यता प्राप्त स्कूल में कक्षा पांच में केवल वर्ष 2018-19 शिक्षा सत्र में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं ही प्रवेश के लिए पात्र हैं।
          अभ्यार्थी की आयु सीमा 01-05-2006 से पहले तथा 30-04-2010 के बाद की नहीं होनी चाहिए। आवेदन करने हेतू अभ्यार्थी को संबन्धित मुख्याध्यापक जहां पर कक्षा पांचवीं में अध्ययनरत हैं, से सत्यापित प्रमाण पत्र अपलोड करना होगा जिसमें कि अभ्यार्थी को फोटो सत्यापन अन्य आवश्यक प्रबिस्टीयां ,एवं आवेदक और अभिभावक के हस्ताक्षर का सत्यापन अनिवार्य है।
          यह प्रमाण पत्र समिति तथा विद्यालय की बेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकता है। अभ्यार्थी पंजीकरण हेतू 30 नवम्बर तक निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। आवेदक द्वारा एड्मिट कार्ड 01 मार्च 2019 तक डाउनलोड किए जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here