मीडिया के सहारे लड़ रही प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व की जंग

रणधीर का प्रहार; गुटबाज़ी में फंसी कांग्रेस भाजपा का सामना करने में असमर्थ

कमलेश कुमार

शिमला। लोकसभा की चारों सीटें जीतने का दावा करने वाले कांग्रेसी नेता तो चुनावी रण में उतरने तक से घबरा रहे हैं। मीडिया के सहारे अपनी नेतृत्व की जंग लड़ने वाली कांग्रेस भाजपा के लिए क्या चुनोती पेश करेगी। यह बात आज शिमला में एक पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कही। उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि गुटबाज़ीनमे फंसी कांग्रेस लोकसभा चुनावों में भाजपा का सामना तक करने में असमर्थ है।

कांग्रेस के जो बड़े बड़े नेता चारों लोकसभा सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं, वो खुद लड़ने का सामर्थ्य नही रखते हैं।

पत्रकार वार्ता में रणधीर शर्मा ने दावा किया कि देश में  मोदी के नेेतृत्व में दोबारा से बीजेपी सत्ता पर काबिज होगी और हिमाचल की चारो  सीटें बीजेपी  जीतेगी !  ये दावा  बीजेपी प्रवक्ता  रणधीर शर्मा ने किया  है ! शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान  रणधीर शर्मा ने कहा   मोदी सरकार की उपलब्धियों से बौखला कर कांग्रेस नेता  घटिया आधारहीन ब्यान बाज़ी  क्र रहे है  । उन्होंने कहा मोदी के नेतॄव वाली सरकार और प्रदेश में जयराम सरकार  बेहतरीन काम  कर रही है ।  रणधीर शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश को बुलंदियों पर ले जानेवाले कार्यकाल बताया है । रणधीर शर्मा कहा है कि मोदी सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में देश आर्थिक रूप से समृद्ध हुआ है और देश मे निचले तबके के लोगों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ जन जन तक  पहुंचाया है ।
उन्होंने  नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री  के ब्यान पर पलटवार करते हुए कहा की  राष्टीय उच्च मार्गो को लेकर बयानबाजी करने का उन्हें कोई हक नही कोंग्रेस ने अपने कार्यकाल में  कुछ काम नही किया जबकि जयराम सरकार ने  राष्टीय  उच्च मार्ग की डिपार बनाने के  कार्य में तेजी लाइ है और  करीब 58 की डीपीआर के लिए सरकार ने कंसल्टेंट की नियुक्ति भी कर दी है ।रणधीर शर्मा ने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने के बाद चुनाव में किय गए 40 वादों को पूरा कर लिया है और सरकार तेज़ी से जनहित में कार्यक्रमो को पूरा करने में जुटी हुई है । प्रदेश में पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए हेली टेक्सी, वाटर वे और रोप वे जैसे आधुनिक व्यवस्था के ज़रिए आगे बढ़ाने का अभियान शुरू किया है ।
कांग्रेस के प्रदेश सरकार द्वारा हाल ही में बोर्डो निगमो आदि में नियुक्त किये गए अध्यक्षों और उपाध्यक्षों की नियुक्ति पर किए जा रहे सवालों को बेमानी बताया है और कांग्रेस को उनके समय मे ऐसे पदाधिकारियों की लंबी चौड़ी फौज खड़ी करने के आरोप लगाए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here