मुख्यमंत्री बोले …,मन की बात कार्यक्रम प्रधानमंत्री की अनूठी पहल है, जो देश की आम जनता को समर्पित

 

 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

 

        शिमला:-मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने डीएवी, न्यू शिमला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम स्कूली बच्चों और आम नागरिकों को सुनाने के लिए आयोजित एक समारोह में भाग लिया।

       इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम प्रधानमंत्री की अनूठी पहल है, जो देश की आम जनता को समर्पित है। इस कार्यक्रम के माध्यम से वह विभिन्न महत्वपूर्ण विषय और सन्दर्भ रखते हैं, जो अक्सर हमारे दिमाग में नही आते। यह कार्यक्रम कोने-कोने तक अपनी बात पहुंचाने का एक बेहतर प्रयास है।

       उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोकप्रिय है, जिसे लोग उत्साहपूर्वक सुनते हैं और प्रधानमंत्री के शब्दों से प्रेरणा भी लेते हैं।

“आज के मन की बात “कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के आह्वान के अनुरूप मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों से आग्रह किया कि वे 31 अक्तूबर, 2018 को सरदार बल्लभ भाई पटेल को समर्पित स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के शुभारम्भ के अवसर पर आयोजित की जाने वाली ‘रन फोर यूनिटी’ में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल की यह प्रतिमा विश्व की सबसे ऊॅंची प्रतिमा है और इसे सबसे कम समय में भी तैयार किया गया है।

       जय राम ठाकुर ने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए डीएवी प्रबन्धन का आभार व्यक्त किया। महापौर कुसुम सदरेट, उप-महापौर राकेश शर्मा, डीएवी की क्षेत्रीय निदेशक पी.सोफत, प्रधानाचार्य राकेश कुमार चन्देल, शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति और स्कूली बच्चे इस अवसर पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here