एस्पायर ने किया ब्रेन आफ हिमाचल परीक्षा परिणाम घोषित जिसमें पुरस्कारों से नवाजा गया लगभग 150 छाताओं को

 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो

 

शिमला :-ब्रेन आफ हिमाचल काम्पेटेटिव एक्साम की  परीक्षा इसी महीने 7 अक्तूबर को पूरे हिमाचल में आयोजित की गई थी। जिसमें 125 स्कूलों के 3700 बच्चों ने भाग लिया था। समारोह में अश्वनी श्रीवास्तव  मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

           अश्वनी श्रीवास्तवा स्वयं आईआईटी मुंबई से पासआउट है और इनकी उपस्थित बच्चों के लिए काफी प्रेरेणादायक रही। उन्होंने अपने अनुभवों को बच्चों के सामने सांझा किया ।  Aspire के Brain of Himachal के Exam में रोहन गुप्ता ने प्रथम स्थान हासिल किया,दूसरे स्थान पर वत्सल शर्मा और तीसरा स्थान आत्रे कपूर ने हासिल किया ।

प्रथम स्थान पर आने वाले रोहन गुप्ता को एक लैपटॉप ,दुसरे स्थान पर आने वाले वत्सल शर्मा को iphone और तीसरे स्थान पर आने वाले आत्रे कपूर को ipad से नवाज़ा गया ।

इस समारोह में इस वर्ष हिमाचल में सर्वश्रेष्ठ स्कूल का पुरस्कार भी रखा गया था जिसमे शिमला के सेंट् एडवर्ड्स ने प्रथम स्थान हासिल किया ,दुसरे स्थान पर कुल्लू के combridge international स्कूल ने तथा

तीसरे स्थान पर शिमला के Loreto Convent School Tara Hall ने अपना वर्चस्व लहराया।

इन तीन स्कूलों ने यह प्रतिस्पर्धा इस परीक्षा के 125 स्कूलों को परास्त करके हासिल की । इस समारोह में एक career counselling seminar का भी आयोजन किया  गया था। जिसमें Aspire के MD  Mr. Yogenelra kumar Meena और उनके IIT Bombay में सहपाठी रहे Mr. Ashawin srivastava तथा Om prakash नें बच्चों को उनके भविष्य के लिए प्रेरित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here