एसजेवीएन के मुख्य सर्तकता अधिकारी, एस एस नेगी ने दिलाई”सतर्कता शपथ” 

 

आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

 

शिमला:-एसजेवीएन दिनांक 29 अक्‍तूबर से 03 नवम्‍बर,2018 तक सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह मना रहा है। सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह प्रत्‍येक वर्ष और यह सत्यनिष्ठा की मूर्ति सरदारबल्लभभाई पटेल के जन्म दिवस 31 अक्तूबर के अवसर पर मनाया जाता है । उन्हें भारत के लौह पुरूष के रूप में भी जाना जाता है ।

  शिमला स्थित अपने कारपोरेट कार्यालय में एसजेवीएन के मुख्य सर्तकता अधिकारी, एस एस नेगी ने ”सतर्कता शपथ” दिलाई ।  भारत के महामहिम राष्‍ट्रपति के संदेश को मुख्‍य महाप्रबंधक एम.एम.वर्मा ने पढ़ा, जबकि माननीय उप राष्‍ट्रपति‍ तथा केंद्रीय गृहमंत्री के संदेशों को क्रमशः मुख्‍य महाप्रबंधक रवि उप्‍पल तथा महाप्रबंधक वी. शंकरानारायणन ने पढ़ा । केंद्रीय विद्युत मंत्री तथा केंद्रीय सतर्कता आयुक्‍त के संदेशों को महाप्रबंधक बिजय प्रसाद तथा वरिष्‍ठ अपर महाप्रबंधक  मुकुल तिरकी ने पढ़ा ।

          इसी प्रकार एसजेवीएन के परियोजना स्‍थलों यथा झाकड़ी, बायल, हमीरपुर, सुन्‍नी, बीथल तथा बक्‍सर में कर्मचारियों को संबंधित परियोजनाओं के प्रमुखों ने सतर्कता की शपथ दिलाई ।एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं तथा कार्यालयों में जागरूकता फैलाने के लिए इस सप्‍ताह के दौरान विभिन्‍न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा ।  इसके अतिरिक्‍त परियेाजना प्रभावित क्षेत्रों में तथा इसके ईर्द-गिर्द के स्‍कूलों और कॉलेजों में व्‍याख्‍यान, भाषण, स्‍लोगन तथा पोस्‍टर बनाने की प्रतिेयोगिताओं का आयोजन किया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here