आदर्श हिमाचल ब्यूरो 

 

        
धर्मशाला:-आईटीआई शाहपुर में 31 अक्तूबर को चेन्नई की एलएनटी कंस्ट्रक्शन लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 200 प्रशिक्षित युवाओं को नियमित नौकरी देगी। 31 अक्तूबर को युवाओं की लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद चयनित युवाओं को 1 नवम्बर को साक्षात्कार होगा। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 21 वर्ष के बीच हो और जिन्होंने फिटर, कारपेटर आदि व्यवसायों में 2017 व 2018 में राजकीय आईटीआई से पास आउट कोर्स पास कर रखा हो।
        उन्होंने बताया कि अपीयरिंग फिटर, कारपेंटर भी इसमें भाग ले सकते है।यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई.एस.के.लखनपाल ने बताया कि चयनित युवाओं को 10000 रुपये मासिक फ्रंटलाइन सुपरवाइजर ट्रेनी के रूप में सैलरी दी जाएगी और 1 साल बाद 16 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा।
        इसके अलावा कंपनी रियायत दरों पर प्रशिक्षुओं के लिए रहने और खाने कीा प्रावधान करेगी और मेडिकल इंश्योरेंस कंपनी की ओर से नियमानुसार मिलता रहेगा। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनाफाइ्ड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बन्धित समस्त प्रमाण पत्र और 2 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here